How to use mouth ulcer gel

mouth ulcer gel मुंह के छालों के कारण होने वाले अत्यधिक दर्द और जलन से दो मिनट के भीतर तुरंत आराम देता है। यह अतिरिक्त रूप से ulcer के दर्द और सूजन से राहत प्रदान करता है और इसमें एक जीवाणुरोधी संरक्षक भी होता है। ओरासोर माउथ अल्सर जेल में ग्लिसरीन और स्पीयरमिंट के साथ कोलीन सैलिसिलेट, लिग्नोकेन, बेंजालकोनियम क्लोराइड शामिल हैं।

mouth ulcer gel में ठंडे और ताज़ा स्वाद के लिए सौंफ भी है। यह मुंह के छालों, जीभ के छालों, गाल के अंदरूनी हिस्से, मसूड़ों, तालु, मसूड़ों में दर्द के कारण होने वाले दर्द को कम करता है और जल्दी से कम करता है। जहां ओरासोर जेल मुंह के छालों में दर्द और सूजन से तुरंत राहत देता है, वहीं समस्या के मूल कारण से निपटना भी जरूरी है। रोगी को गर्म, मसालेदार और अम्लीय भोजन से  दूर रहना चाहिए, पर्याप्त मात्रा में पानी पीना चाहिए, दांतों की उचित सफाई करनी चाहिए और यदि मुंह के छाले लगातार और बार-बार हो रहे हैं तो डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए।

 

orasore gel
orasore gel

 

mouth ulcer gel इस्तेमाल केलिए निर्देश:

 

Watch Video

उपयोग करने से पहले अपनी बाहों को अच्छी तरह धो लें और उन्हें सुखा लें।
पर्याप्त मात्रा में ओरासोर mouth ulcer gel को उंगलियों पर लगाएं।
प्रभावित क्षेत्र पर एक बार ओरासोर mouth ulcer gel को धीरे से देखें और उसके चारों ओर लगाएं।
स्थायी दर्द से राहत के लिए हर दिन 3-4 बार तक प्रयोग करें।
ओरासोर को ठीक से काम करने देने के लिए जेल का उपयोग करने के बाद अब 2-3 मिनट तक न तो पियें और न ही पियें।
यदि आवेदन के बाद आपके मुंह में लार आती है, तो आप इसके अतिरिक्त थूक या निगल सकते हैं। अगर थोड़ी मात्रा में जेल अंदर चला जाए तो कोई नुकसान नहीं।
चिकित्सा पर्यवेक्षण के तहत प्रयोग करें।

orasore gel – सावधानियां और उपयोग कैसे करें:

 

Watch Video

orasore gel का उपयोग करने से पहले, अपने चिकित्सक को अपने वर्तमान चल रहे मेड, पोषक तत्वों जैसे ओटीसी गैजेट्स, हर्बल सप्लीमेंट्स, और आगे, अतिसंवेदनशीलता, पिछली बीमारियों और गर्भावस्था, आने वाली और आने वाली नैदानिक ​​​​प्रक्रिया जैसी समकालीन फिटनेस शर्तों के बारे में जानकारी दें। इसके आगे। कुछ फिटनेस पूर्वापेक्षाएँ अतिरिक्त रूप से आपको दवा के लक्षणों और लक्षणों के प्रति अधिक असुरक्षित बना सकती हैं। अपने चिकित्सक की सलाह के अनुसार लें या वस्तु एम्बेड पर अंकित शीर्षक का अनुसरण करें। मापन आपकी स्थिति पर निर्भर करता है। अपने चिकित्सक को बताएं कि क्या आपकी स्थिति बनी रहती है या बढ़ जाती है। महत्वपूर्ण परामर्श कारक नीचे सूचीबद्ध हैं।

अतिसंवेदनशीलता होने पर बंद कर दें।
निर्धारित खुराक को पार करने की कोशिश न करें।
अत्यधिक अचेतन के रोगी।
अब कोशिश करें कि मुंह से न लें। खुली चोट, सूखी, रूखी, झुलसी हुई या धूप में त्वचा पर इस दवा को लेने से पहले अपने पेशेवर से चर्चा करें।

orasore gel का उपयोग करते समय अपने हाथ धो लें। बेदाग और सूखे रोमछिद्रों और त्वचा के क्षेत्र से निपटा जाना चाहिए।
orasore gel का तेजी से उपयोग करने के बाद अब कोशिश करें कि डैट विद क्वार्टर को न धोएं। इसी तरह, अपने विशेषज्ञ के माध्यम से समन्वित होने के अलावा, नियंत्रित क्षेत्र में असाधारण उपकरणों के उपयोग से रणनीतिक दूरी बनाए रखें।
अत्यधिक राशि लगाने से भी पिलिंग की समस्या हो सकती है। पिलिंग से बचने के लिए अधिक पतली परत या कम मात्रा में दवा का उपयोग करें। इस दवा को अपनी आंखों या नाक या मुंह में लेने से बचें।

mouth ulcer gel – ड्रग इंटरैक्शन

mouth ulcer gel
mouth ulcer gel

 

यदि आप इस दौरान विशिष्ट दवाएं या ओटीसी वस्तुएं लेते हैं, तो orasore gel का प्रभाव भी बदल सकता है। यह अतिरिक्त रूप से संकेतों और लक्षणों के लिए आपके जोखिम का निर्माण कर सकता है या आपके उपचार के अब वैध रूप से काम नहीं करने का कारण बन सकता है। आपके द्वारा उपयोग की जा रही प्रत्येक दवा, पोषक तत्व और घरेलू आहार पूरक के बारे में अपने स्वास्थ्य व्यवसायी का मार्गदर्शन करें, इस आशय से कि आपका चिकित्सक आपको सहयोग को शांत करने या उसकी निगरानी करने की अनुमति दे सकता है।

Leave a Comment